Not known Facts About bhoot ka kahani

Wiki Article

अंत में साधू भूत पर काबू पाने की युक्ति निकाल लेता है और सब गांव वालों से कहता है कि ये भूत केवल रात के अंधेरे में निकलता है, जिसका अर्थ है कि इसे दिन की रोशनी से डर लगता है और रोशनी के सहारे ही भूत से छुटकारा पाया जा सकता है। साधू की बात सुनकर सभी गांव वाले मिलकर एक योजना बनाते हैं।

There is certainly a problem in between Cloudflare's cache as well as your origin web server. Cloudflare displays for these errors and immediately investigates the lead to.

मोहनलाल पहलवान उसकी बदतमीजी बर्दाश्त नहीं कर पाया और लोहे का डंडा उठा उस व्यक्ति के सिर में मार दिया। डंडे की लगते ही वह आदमी मर गया। अब उसकी पत्नी जोर-जोर से रोने लगी। 

इस बार यह आवाज मेरे भाई जैसी नहीं थी बल्कि किसी ऐसे बूढ़े आदमी की थी जो काफी लम्बा होगा और बहुत ज्यादा सिगरेट पीता होगा। रात भर मुझे उसकी आवाजे आने लगी और फिर जब सुबह मैंने सबको यह बात बताई तो सबने मुझसे कहा कि ऐसा होना यहाँ आम बात है।

" फिर पता चला कि वहाँ एक बूड़ा माली काम करता था जो हमेशा वही उस स्पेस में सोता था और एक सुबह वही सोया हुआ मृत पाया गया था यानीकि वह बूढ़े की आत्मा जो अरविंद ने बताई थी वह उसीकी थी। इसके बाद हमने वहाँ पूजा करवाई।

दिनभर की भीड़भाड़ more info में लोग कब्रिस्तान को एक साधारित स्थान मानते हैं, लेकिन रात को यहां एक अलगी दुनिया उभरती है। राजा की आत्मा ने युवक को अज्ञात सत्रीयों के बीच ले जाकर उनके साथ मिलकर खेलने का आनंद लेने का अनुमति दी, और यह दृश्य युवक के लिए अद्वितीय रहा।

Prithvi foils a human trafficking Procedure but Riaz warns him versus these types of unsafe adventures. Prithvi and Sapna give start to some newborn girl, Megha, and are proven increasing her.

आज भी इस मकान की विरानी में लोग रूहों के इधर उधर दौड़ने और पेड़ों पर हवा के साथ झुलने को महसूस करते है। मिर्लेस प्‍लांटेशन के अन्‍दर सारा के कमरे के ठिक बगल में एक हाल है जहां एक पुराना सीसा लगा हुआ, कइ लोगों ने इस बात का दावा किया है कि इस सीसे में कभी कभी एक महिला जो कि सफेद लिवास में है और गर्दन झुकी हुयी, आंखों पर काले घेरे और उसका एक हाथ आपकी तरफ इशारा करता है। जैसे कि वो आपकों बुला रही है, इस रूप में देखा गया है। वहीं सारा के कमरे में एक पुराना प्‍यानों रखा हुआ है जो कि दिन भर में कई बार अपने आप बज उठता है।

मुंशी राजा के पास जाता है और पहलवान के आने का कारण राजा को बताता है तब राजा मुंशी को आदेश देते हैं कि पहलवान को जितनी जमीन चाहिए, वह उसे दे दो। 

 प्रतिलिपि ऐप पर कहानियां डाउनलोड करें इस एपिसोड और कई अन्य कहानियों को डाउनलोड करें

ईमानदारी का इनाम जीवन की एक मूल्यवान कहानी

*** क्‍या होती हैं रूहें और उनकी प्रवृति ***

जब स्थानीय लोगो को इस बात का पता चला तो उन्होंने उस राजा को घेर लिया लेकिन उस राजा ने भी मौत को गले लगाना मुनासिफ समझा और उसने भी ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली

किसी तरह उसने दस्ताने उतारे और अपने हाथ की ओर देखा। अब उसका हाथ लाल हो गया.

Report this wiki page